यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, December 26, 2010

फांसी पर झूला होनहार छात्र

परिजन तथा मोहल्लें के लोग हतप्रभ
सीहोर। रविवार की दोपहर में स्थानीय चन्द्रशेखर आजाद मार्ग निवासी एक 18 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्र के इस कदम से न केवल परिजन बल्कि मोहल्ले के लोग भी हतप्रभ रह गए। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच कार्य शुरू कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार स्थानीय चन्द्रशेखर आजाद मार्ग निवासी आटा चक्की संचालक अनिल राठौर का 18 वर्षीय पुत्र कृष्णकांत अप्पू रविवार की दोपहर में कुछ देर पहले ही बाजार से घर आया था। घर पर भी मेहमान आए हुए थे वो सीधे तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया थोड़ी देर बाद चाय के लिए उसे आवाज लगाई तो उसने जवाब भी दिया पर आया नहीं परिजन उसे देखने गए तो जवाब नहीं दिया दरवाजा धका कर अंदर गए तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। कृष्ण्कांत राठौर ऊपर पंखे पर झूलता मिला उसे ताबड़तोड़ में जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। कृष्णकांत ने ऐसा क्यों किया यह न तो परिजनों और न ही मोहल्ले के लोगों को समझ में आ रहा है। सभी इस बात से हतप्रभ रह गए कुछ देर पहले ही कृष्णकांत मोहल्ले से निकला था। यहां कक्षा बारहवीं के पास करने के बाद वो भोपाल में कोचिंग कर रहा था उसका एक भाई इन्दौर में अध्यन कर रहा है। टीआइ चेतराम मीणा ने बताया कि उसके पास कोई सुसाइट नोट भी प्राप्त नहीं हुआ है।

0 comments: