यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Wednesday, December 8, 2010

छात्रा का अश्लील एमएमएस पुलिस मौन, बना

सीहोर.शहर में रहने वाली एक छात्रा का अश्लील एमएमएस बनकर मोबाइल टू मोबाइल लोगों के पास पहुच रहा है। मामला इतना चर्चित हो गया है कि अब सीहोर धमाका नाम से बने एमएमएस को लेकर पुलिस भी हरकत में आ गई है। बताते हैं कि आरोपी सीहोर के बाहर का है, इतना बड़ा कांड होने के बाद भी अभी एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकी है।सूत्रों के अनुसार अब तक तो महानगरों से ही अश्लील एमएमएस कांडों की चर्चा सुनाई देती थी, लेकिन अब शहर पर भी इसकी काली छाया पड़ गई है। मामले में सनसनीखेज पहलू यह है कि एमएमएस में छात्रा और उसके परिजनों के नामों का भी जिक्र किया गया है। यह एमएमएस कब बना इसको लेकर तो कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है, लेकिन सीहोर धमाका के नाम से यह एमएमएस ब्लयू टूथ के जरिए एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल पर जा रहा है। पूरे शहर में चर्चित हो चुके इस अश्लील एमएमएस को लेकर अभी तक पुलिस ने किसी भी प्रकार का प्रकरण दर्ज करना उचित नहीं समझा है। मामला छात्रा से जुड़ा है, इसलिए उसका नाम यहां प्रकाशित नहीं किया जा रहा है,मगर पूरे क्षेत्र में जोर-शोर से इसकी चर्चा है। इन चर्चाओं पर ध्यान दिया जाए तो आरोपी सीहोर का नहीं है। उसको लेकर भी तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि आरोपी ने यह एमएमएस बलपूर्वक बनाया है अथवा छात्रा की स्वीकृति से धोखे में यह एमएमएस बनाया गया है।
क्यों दिया नाम
इस अश्लील एमएमएस को लेकर मनचले भले ही दिलचस्पी लें, मगर लोग यह जानना चाहते हैं कि इसको सीहोर धमाका नाम क्यों दिया गया और इतना गंदा कृत्य करने वाले का आखिर कौन सा घिनौना उद्देश्य था।

पुलिस को इस मामले में जानकारी नही मिली है, यदि ऐसा हुआ है तो सूचना मिलने के बाद पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

- केडी पाराशर

एसपी, सीहोर

0 comments: