यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, December 17, 2012

डॉ. शंकरदयाल शर्मा सृजन सम्मान समारोह आज
संस्कृति मंत्री श्री शर्मा करेंगे हिन्दी लेखकों का सम्मान

 
डॉ.शंकरदयाल शर्मा सृजन सम्मान समारोह आज शाम 6 बजे रवीन्द्र भवन में होगा। समारोह में वर्ष 2010 और 2011 के सृजन सम्मान दिये जायेंगे। समारोह में प्रसिद्ध चिन्तक एवं विचारक श्री दत्तात्रेय होसबाले का व्याख्यान भी होगा। समारोह में संस्कृति मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा हिन्दी में विश्वविद्यालय स्तरीय उत्कृष्ट पुस्तकों के सृजनात्मक लेखन के लिए 13 लेखक को सम्मानित करेंगे।
संस्कृति मंत्री श्री शर्मा मध्यप्रदेश हिन्दी ग्रन्थ अकादमी द्वारा स्थापित डॉ. शंकदयाल शर्मा सृजन सम्मान-2010 से अर्थ शास्त्र में डॉ. वल्लभदास मेहता, राजनीति विज्ञान में प्रो.के.पी. सिंह, प्राणी विज्ञान में डॉ. जे.पी.एन. पाठक, वाणिज्य में डॉ. पी.के.जैन एवं डॉ. एम.एल.सोनी और रसायन शास्त्र में डॉ. चन्द्रशेखर गोस्वामी तथा श्रीमती प्रभा दीक्षित को सम्मानित करेंगे।
समारोह में सृजन सम्मान-2011 से समाज शास्त्र में प्रो. श्रीनाथ शर्मा, गृह विज्ञान में श्रीमती संतोष बटालिया, सांख्यिकी में प्रो.एस.एल.कोठारी एवं डॉ. मिलिन्द कोठारी, भूगोल में डॉ. नरेन्द्र मोहन अवस्थी और गणित में डॉ. एस.एस. श्रीवास्तव को सम्मानित किया जाएगा।

0 comments: