यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Saturday, December 22, 2012


मानव उत्थान के लिए जन्म हुआ यीशु मसीहा का-राज्यपाल

राज्यपाल श्री राम नरेश यादव ने कहा है कि प्रभु ईसु मसीह का जन्म मानव उत्थान के लिए हुआ। उन्होंने कहा कि ईसा मसीह ने प्रेम,दया, करूणा, अहिंसा, त्याग और बलिदान का संदेश पूरी दुनिया को दिया। श्री यादव ने आशा व्यक्त की कि सब लोग ईसा मसीह के आदर्शों और उददेश्यों को अपनाते हुए प्रदेश के विकास और समाज की खुशहाली के लिए इसी तरह योगदान देते रहेंगे।

राजयपाल श्री यादव आज यहां राजभवन में मध्यप्रदेश क्रिश्चियन एसम्बली भोपाल द्वारा आयोजित क्रिसमस मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने ईसाई समाज के सभी भाई बहनों को क्रिसमस की बधाई व शुभकामनायें दीं।

इस अवसर पर एसम्बली के अध्यक्ष बाबू सालोमन ने राज्यपाल श्री यादव का स्वागत किया। कार्यक्रम में प्रार्थना, बाईबिल का पाठन और 5 कैरोल गीत प्रस्तुत किये गये। श्री रेवेन्द्र मार्टिन ने आर्शीवचन का पाठ किया। इस अवसर पर राज्यपाल के प्रमुख सचिव श्री विनोद सेमवाल एवं मध्यप्रदेश क्रिश्चियन एसम्बली की श्रीमती सुमन मार्टिन, श्रीमती रजनी रावते, श्रीमती प्रतिमा विक्टर, श्री निरंजनदास, श्री राजीव चरण, श्री देवेन्द्र तिमोथी वानखेड़े एवं राजभवन के वरिष्ठ अधिकारी तथा कर्मचारी भी उपस्थित थे।

0 comments: