यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Sunday, December 30, 2012

खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर छात्रों को बधाई 
सीहोर | 
प्रथम एम.टी.ए. नेशनल कराते चेम्पियनशिप गत दिवस बीएसआई मैदान सीहोर में मास्टर ऑफ टेओ एसोसिएशन ऑफ मार्श आर्ट इंडिया द्वारा खेल एवं युवा कल्याण विभाग म.प्र. के सहयोग से आयोजित हुई। शा.च.शे.आ.स्ना.अ. महाविद्यालय के श्री संजय चन्द्रवंशी बी.काम. प्रथम वर्ष के छात्र ने 61-65 वर्ग में फाईलन में प्रवेश किया एवं महाराष्ट्र को तगडी फाईट देते हुए द्वितीय स्थान पर रहकर मध्यप्रदेश को रजत पदक दिलवाया। 
    इसी तरह महाविद्यालय के बी.काम.प्रथम वर्ष के छात्र श्री अजय मिश्रा ने रेफरी दायित्व निभाया जिन्हें म.प्र. कराते टीम कोच के रूप में भी चयनित किया गया जिससे म.प्र. टीम ऑल राउन्ड विजेता रही। महाविद्यालय की छात्रा कु. रति शर्मा ने भी राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता में भाग लिया। इस उपलब्धि पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. जी.डी.सिंह द्वारा छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। क्रीडा अधिकारी डॉ. रश्मिकेला होलानी एवं समस्त महाविद्यालय ने भी बधाई दी है।
 

0 comments: