यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Monday, September 20, 2010

जीप की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत

सीहोर रविवार की दोपहर में जीप चालक की लापरवाही से बाइक पर जा रहे दो लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला कायम करते हुए जीप जब्त कर ली है। घटना से गांव में शोक का वातावरण बन गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आष्टा से ग्राम मेहतवाड़ा की ओर अपनी बाइक से जा रहे थाना सिद्दिकगंज के ग्राम कुरली निवासी 35 वर्षीय मेहरबान सिंह आत्मज छीतू तथा 36 वर्षीय धुल्लू आत्मज गोपाल सिंह को पीछे से आ रही जीप क्रमांक एमपी-09-सीडी-8726 के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलते हुए टक्कर मार दी। बताया जाता है कि यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवक घटना स्थल से काफी दूर जा गिरे और इनकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मेहतवाड़ा के पेट्रोल पंप के सामने हुए इस हादसे को देख लोग भी हतप्रभ रह गए। बड़ी संख्या में ग्रामीण मदद के लिए पहुंच गए, लेकिन यह लोग उनके शव को संभालने के अलावा कुछ भी करने की स्थिति में नहीं थे। मेहतवाड़ा पुलिस को तत्काल सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए आष्टा सिविल अस्पताल भिजवाए।
ग्राम कुरली में दोनों युवाओं के शव पहुंचने से शोक का वातावरण निर्मित हो गया। यह लोग अपने निजी काम से मेहतवाड़ा जा रहे थे। कुछ ही देर पहले गांव से अपनी बाइक पर निकले यह युवा गांव वापस नहीं लौट सकेंगे, इसकी कल्पना किसी को नहीं थी। पुलिस ने जीप चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 304 ए के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया है। जीप छोड़कर भाग गए आरोपी
रविवार की दोपहर में हुए हादसे के बाद आरोपी जीप छोड़कर भाग खड़े होने को विवश हुए। मेहतवाड़ा चौकी प्रभारी रमेश सिंह रघुवंशी ने बताया कि आरोपी वाहन चालक दुर्घटना के बाद भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने तत्काल ही इस आशय की सूचना सोनकच्छ पुलिस को दे दी थी। जीप में सवार लोग भी पुलिस की सक्रियता को महसूस कर चुके थे। यह लोग अपने वाहन को बीच रास्ते में छोड़कर अन्य साधन से रवाना हो गए। कुछ ही देर बाद जीप को जब्त कर लिया गया। बताया जाता है कि यह जीप देवास के किसी व्यक्ति की है।

0 comments: