यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Thursday, October 21, 2010

टच स्क्रीन मोबाइल का क्रेज

सीहोर,  दीपावली पर्व आते ही जिला मुख्यालय पर स्थित इलेक्ट्रानिक्स की दुकानें सजने का दौर शुरू हो गया है। दुकानदारों को अच्छी ग्राहकी का अनुमान है।
जैसे-जैसे दीपावली और धनतेरस का पर्व नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे बाजार में इलेक्ट्रानिक्स की दुकानों की रौनक बढ़ती जा रही है। इस साल त्यौहार से पहले नवीनतम टैक्नोलॉजी के मोबाइल और टेलीविजन बाजार में उपलब्ध हैं। फ्रिज भी दुकानों पर सजे हुए हैं। वाशिंग मशीन, माइक्रोओवन, एलसीडी, लेपटॉप, कम्प्यूटर, डीवीडी प्लेयर की मांग अभी से बढ़ने लगी है। टच स्क्रीन मोबाइल का क्रेज साफ दिखाई दे रहा है। अनेक दुकानदारों ने अपनी दुकानों को शोरूम जैसा लुक देने का प्रयास किया है। ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को डीटीएच लुभा रहा है, इसलिए उन्होंने डीटीएच की बुकिंग भी कर दी है।
कुल मिलाकर रोशनी के पर्व दीपावली को लेकर इस साल बाजार में खासा उत्साह नजर आ रहा है। अनेक दुकानदारों ने अपने सामान दुकान के बाहर भी सजाकर रखा है। इस साल नवीनतम डिजाइनों में घड़ियां भी बाजार में उपलब्ध है। वीडियो गेम की मांग कम है, उसके बाद भी दुकानों पर यह उपलब्ध हैं।

0 comments: