यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, October 26, 2010

एक सप्ताह बाद मामला दर्ज

 सीहोर,बस स्टैंड के पीछे स्थित फायनेंस कंपनी में हुई चोरी के मामले को आखिरकार पुलिस ने सच मानते हुए एक सप्ताह बाद प्रकरण दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि स्थानीय बस स्टैंड पीछे स्थित माइक्रो मैक्स फायनेंस कंपनी के मैनेजर जितेन्द्र आत्मज रतन सिंह ठाकुर द्वारा कोतवाली पुलिस को यह जानकारी दी गई थी कि 17-18 अक्टूबर की रात में उनकी तिजौरी से 2 लाख 60 हजार 138 रुपए चोरी चले गए हैं। कोतवाली पुलिस ने इस मामले को संदेहास्पद मानते हुए प्रकरण दर्ज नहीं किया था। पुलिस का मानना था कि तिजौरी से इस प्रकार चोरी होना संभव नहीं है। सोमवार को पुलिस ने इस चोरी के मामले में भादवि की धारा 457, 380 के अंतर्गत प्रकरण कायम कर लिया है।

कार्यालयों में नकदी नहीं रखने के दिशा-निर्देश

माइक्रो मैक्स फायनेंस कंपनी की चोरी का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस प्रशासन ने एहतियात के कदम उठाए हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोमवार को सभी फायनेंस कंपनियों को दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं कि अपने कार्यालयों में नकदी रकम नहीं रखें, यदि रकम रखना जरूरी है तो प्रमाणित तिजौरियों में रखें साथ-साथ ही सुरक्षा कर्मियों की भी तैनाती करें।

0 comments: