यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Friday, October 15, 2010

नपाध्यक्ष का मामला सुर्खियां

सीहोर ,नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय ेके खिलाफ लगाए गए मामले में उच्च न्यायालय जबलपुर द्वारा दिए गए निर्णय पर आज दिन भर चर्चाओं का माहौल बना रहा। अध्यक्ष समर्थकों में खुशी का माहौल देखा गया। ज्ञातव्य है कि नगरपालिका परिषद अध्यक्ष राकेश राय के खिलाफ शासन द्वारा लगाए प्रकरण में उन्हे हटाया जाकर उपाध्यक्ष अशोक सिसोदिया को अध्यक्ष बनाया गया था जिस पर श्री राय ने रिट लगाई थी, इस रिट पर कोर्ट ने वापस श्री राय को अध्यक्ष पद पर बने रहने के आदेश दिए थे। गुरुवार को हाइकोर्ट ने इस मामले में अपना निर्णय दिया है जिसकी चर्चा दिन भर बनी रही। नपाध्यक्ष राकेश राय ने बताया कि उन्हें, उनके अभिभाषक ने फोन पर जीत की बधाई दी है पर निर्णय की प्रतिलिपि आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। इस मामले में भाजपा नेता भी दबी जुबां से इस बात की पुष्टि करते पाए गए कि निर्णय अध्यक्ष के पक्ष में हुआ है।
नए सिरे से आरक्षण प्रक्रिया आज
नपा के 35 वार्डो में से शेष रह गए 29 वार्ड का आरक्षण शुक्रवार की दोपहर 12 बजे होगा, गुरुवार को सारा दिन प्रशासन द्वारा तैयारियां की जाती रही। मंगलवार को हुए आरक्षण को निरस्त किए जाने के बाद से राजनीतिज्ञ भी पूरी तरह से तैयारियों के साथ शेष बचे आरक्षण के लिए कलेक्ट्रेट पहुँचेंगे।

0 comments: