यदि आपके पास कोई समाचार या फोटो है तथा आप भी किसी समस्या को शासन स्तर पर पंहुचाना चाहते हैं और किसी विषय पर लिखने के इच्छुक है,तो आपका स्वागत है ईमेल करे- writing.daswani@gmail.com, Mob No.-+919425070052

Tuesday, October 19, 2010

ग्रामीणों का आक्रोश फूटा,किया घेराव

 सीहोर,निकटवर्ती ग्राम नापलाखेड़ी और आसपास के ग्रामीणों का गुस्सा बिजली कटौती को लेकर फूट पड़ा। जिस पर अधिकारियों ने पहुँचकर ग्रामीणों को समझाया तब मामले का पटाक्षेप हो सका।
प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम नापलाखेड़ीडीसी के ग्रामीणों ने लगातार की जा रही कटौती को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। सोमवार की सुबह सैकड़ों किसानों ने डीसी पहुँचकर कार्यालय को घेर लिया और जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणो का कहना था कि हमें रात के समय केवल दो घंटे ही बिजली मिल पा रही है जिससे हमारे कृषि कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है। इसके अलावा ग्रामीणों का कहना था कि हमे विभाग द्वारा पूरे साल का बिल अठारहा सौ रुपए प्रतिमाह के हिसाब से दिया जा रहा है जबकि हमारी बिजली जलती ही है केवल दो माह है। इन लोगों का कहना था कि व्यवस्था में सुधार किया जाए। अधीक्षण यंत्री एके जैन ने बताया कि हमारे द्वारा कार्यपालन यंत्री को भेजा गया था उनके द्वारा ग्रामीणों को बताया गया है कि शासन नियमानुसार ही बिजली कटौती की जा रही है इसमें हम कुछ नहीं कर सकते है।

0 comments: